Skip to content

NOKIA 3210(2024) : Nokia का ये फेमस फ़ोन वापसी करेगा अपने नए रूप,रंग और डिज़ाइन में

HMD तैयारी में है कुछ प्रसिद्ध Nokia फीचर फोन को फिर से लॉन्च करने के लिए। मार्च में ही, कंपनी ने आधिकारिक रूप से एक फीचर फोन की हिंट दी थी जो मई में आएगा। अब हमें पक्षपात के बिना यह निश्चित है कि वह कौन सा हो सकता है। एक नई लीक में, फिर से उत्थान किया जा रहा फोन, उसके हाइलाइट्स के साथ उजागर किया गया है।

हाल ही में, HMD ने केन्या में अपनी Pulse लाइनअप की घोषणा के लिए एक लॉन्च इवेंट का आयोजन किया, साथ ही Nokia 225 4G को भी पेश किया। जिनको अनजाने में, HMD वर्तमान में कई चीजें पका रहा है; Nokia क्लासिक फोनों को फिर से लॉन्च करते हुए अपने ब्रांडिंग के तहत स्मार्टफोन लाते हुए। नवीनतम समाचार (NokiaMob के माध्यम से) यह है कि Nokia 3210 (2024) मॉडल की एक विज्ञापन तस्वीर लीक हो गई है जिसमें डिज़ाइन, नीला रंग विकल्प, और कुछ हाइलाइट्स भी दिखाए गए हैं।

Nokia-3210-4G-2024
Image Credit:Gizchina

लीक फोटो पुराने विपणन सामग्रियों से प्रेरित जरूर है। फोटो में फोन, कुछ आकर्षक शीर्षक एक विवरण के साथ, और एक पारंपरिक शैली में मॉडल दिखाया गया है। HMD Nokia 3210 (2024) के लिए पुराने स्कूल का विपणन थीम चुन रहा है। जैसा कि फोटो में दिखाया गया है, Nokia 3210 को नीले रंग में दिखाया गया है। हम इस फोन के लिए पीले और कई अन्य रंग विकल्पों की भी उम्मीद करते हैं।

नया Nokia 3210 डिज़ाइन मूल वास्तविक 3210 मॉडल के साथ समान नहीं है। इसमें एक पिछली कैमरा, बड़ा डिस्प्ले, और थोड़ा सा संशोधित कीपैड है। इसलिए, यह पुराने फोन का पुनर्जीवन नहीं है बल्कि एक आधुनिक पुनर्वारण है। मुझे नीले रंग का विकल्प पसंद है, लेकिन शायद HMD को मूल्यांकन पर अटल रहना चाहिए और इसे मसालेदार नहीं बनाना चाहिए। इस फोन पर एक कैमरा संभावित रूप से अनुप्रयोगी हो सकता है, इसलिए इसे असली आकर्षण को कम नहीं करने के लिए कुछ छोटे बदलावों के साथ पूर्ण क्लासिक बनाने की बजाय बेहतर विचार है।

विज्ञापन फोटो यह भी दिखाती है कि Nokia 3210 (2024) मॉडल में लंबे समय तक बैटरी लाइफ, ब्लूटूथ, और 4जी कनेक्टिविटी है। इसलिए, हमें इस फोन को मई के किसी समय में आने की उम्मीद है। आप Nokia 3210 (2024) मॉडल के डिज़ाइन क्या सोचते हैं? कृपया नीचे टिप्पणियों में हमें बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *